शरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमार

शरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमारशरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमार


बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद भी राजनीतिक हलचल रुकने का नाम नहीं ले रही है. नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार क्या बनाई, उन्ही की पार्टी में कुछ लोग उनके इस फैसले से नाराज है. खबर है कि नीतीश कुमार, शरद यादव को जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखा सकते है. गौरतलब है कि नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार बनाने के फैसले से शरद यादव नाराज चल रहे है, वह नीतीश कुमार के इस फैसले की आलचना भी कर चुके है. ऐसे में अब पार्टी शरद पर कार्रवाई करने का विचार कर रही है. बता दे कि शरद यादव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं.

शरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमार

शरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमार

इस सब के बीच आज से शरद यादव का तीन दिवसीय बिहार दौरा शुरू होने वाला है. शरद यादव के दौरे से पहले लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह शरद यादव पर हमला करवा सकते है. वहीँ अपने बिहार दौरे को लेकर शरद यादव का कहना है कि उनके इस दौरे का मकसद लोगों से संवाद करना है, क्योंकि नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़कर जनता के विश्वास को चोट पहुंचाई है.



शरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमार

शरद यादव को पार्टी से बाहर कर सकते है नीतीश कुमार

बता दे कि शरद यादव तीन दिन की इस यात्रा के दौरान सड़क के रास्ते बिहार के कई जिलों का दौरा करेंगे. आज वह पटना, सोनपुर और मुजफ्फरपुर की यात्रा करेंगे, वहीँ कल वह मुजफ्फरपुर, दरभंगा और मधुबनी जाएंगे. अपनी यात्रा के अंतिम दिन 12 अगस्त को शरद यादव मधुबनी, सुपौल, सहरसा और मधेपुरा की यात्रा करेंगे. हालाँकि शरद यादव के इस दौरे से जेडीयू ने किनारा कर लिया है. जेडीयू ने कहा कि ये शरद यादव की निजी यात्रा है, पार्टी से इसका कोई लेना-देना नहीं है.

CM योगी संग अक्षय कुमार ने लगाई झाड़ू

VIDEO : आम आदमी की तरह अक्षय और भूमि टॉयलेट में करते है ये काम

11 परिवार ठुकरा चुके थे सनी लियोनी की गोद ली बच्ची को

Facebook पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*