बेंगलुरु स्कूल गार्ड बना हैवान, चार साल की मासूम से किया रेप

school-guard-rape-4-years-old-student-in-bangaluruschool-guard-rape-4-years-old-student-in-bangaluru

बेंगलूरु : दिल्ली में पांच साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद अब बेंगलुरू में भी चार साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. जी, हां यहां पर एक निजी स्कूल में LKG कक्षा में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ एक गार्ड ने बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

 

स्कूल की इस घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने घर पहुंचकर अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत माता-पिता से की. अस्पताल में बच्ची की जांच के बाद रेप की पुष्टि हुई.





सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची को उल्टियां भी हुई थीं, जिसके बाद उसे क्लीनिक ले जाया गया था. इसके बाद मासूम को एमएसआर रमैया अस्पताल में भेजा गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने जब बच्ची की जांच की तो उसके साथ दुष्कर्म होने का खुलासा हुआ. बच्ची के माता-पिता ने तुरंत थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया है.

Most Viral  अमेरिकन लेडी ने गाया छठ पूजा गीत, हो रहा है वायरल

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पांच में से एक गार्ड ने अपराध कबूल कर लिया है. अब बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि वो आरोपी की शिनाख्त कर सके. पुलिस का कहना है कि, स्कूल ने परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन बखूबी किया जा रहा है, लेकिन ये घटना कैसे हुई, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

 

वाराणसी: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

पुरुष हेल्पलाइन: पत्नी से पीड़ित पति यहाँ संपर्क करें 8882498498

Crime: 8 बदमाश, रात के 9 बजे, लड़की का बॉयफ्रेंड के सामने किया गैंगरेप

 

Most Viral  सभी देशों को पछाड़ इस मामले में नंबर 1 बनी मोदी सरकार

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App