सलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशी

सलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशीसलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशी


सभी जानते है की सलमान खान बॉलीवुड के सुलतान है. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफीस पर आते है सुपरहिट हो जाती है. सलमान खान की फिल्म आते है डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म का दिल से स्वगत करते है और बड़ी रकम के  साथ में फिल्म को खरीदते है. एसे  में अगर फिल्म फ्लॉप  होती है तो इसका भारी नुक्सान  केवल डिस्ट्रीब्यूटर्स को ही उठाना पड़ता है. एसे  में सलमान खान डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए भी आगे आये है.

सलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशी

सलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशी

दरअसल सलमान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाईट के नुकसान की भरपाई के तौर पर डिस्ट्रीब्यूटर्स को ट्यूबलाइट से हुए नुकसान का 50 फीसदी पैसा लौटाया है. आपको बता दे कि सलमान खान इस विषय में पहले है घोषणा कर चुके थे कि अगर उनकी फिल्म  ट्यूबलाईट बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे चुकायेंगे. हाल ही में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक मीटिंग हुई थी जिसमे सलमान खान के पिता सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से कहा था कि मेरे बेटे सलमान की फिल्म ट्यूबलाईट से आपकी काफी नुकसान हुआ है.



हम इस मामले को करीब से देख रहे है और हमसे जितना जरुरी होगा उतनी मदद हम करेंगे. आपको बता दे कि सलमान खान इस मीटिंग में मौजूद नहीं थे क्योकि वे इस समय अपनी फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग में व्यस्त है. खबरों की माने तो इस मीटिंग के बाद में डिस्ट्रीब्यूटर्स  के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ दिखाई दी थी. आपको बता दे कि सलमान खान कि फिल्म ट्यूबलाईट काफी ज्यादा सुर्खियों में थी फिल्म के ट्रेलर ने काफी ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी, लेकिन कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म कुछ ख़ास नहीं कर सकी. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाईट में सलमान खान के साथ में सोहेल खान, ओम पूरी, और चाइनीज अभिनेत्री झू झू जेसे कलाकर नजर आये थे.

 

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज

पान सिंह तोमर के दिग्गज अभिनेता का निधन, बॉलीवुड में शोक

एक एक कर वाणी ने उतारे सारे कपडे, देखिए विडियो

 

 

 

 

 

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*