ये है वर्ल्ड की सबसे बेस्ट फिगर महिला, 36, 24, 36 तस्वीरें

woman with perfect figure in world as per standardswoman with perfect figure in world as per standards

महिलाएं अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती है. वे अपने कपड़े, खान-पान और मेकअप का विशेष ध्यान रखती है. परफेक्ट फिगर पाने के लिए हर कोई कसरत करता है, तो कोई डाइटिंग. लेकिन एक परफेक्ट साइज़ (perfect body figure woman) का पैमाना क्या है. असल में,  महिलाओं के आकर्षक फिगर का भी एक पैरामीटर लोगों का माइंडसेट करता है. यदि किसी महिला का फिगर साइज 36, 24, 36 हो तो उसे सबसे बेस्ट फिगर साइज वूमेन माना जाता है. क्या आप जानते हैं, दुनिया में किस महिला के फिगर को साइंस सबसे बेस्ट मानता है?  ये है दुनिया की सबसे बेस्ट फिगर वाली महिला…

 

woman with perfect figure in world as per standards

woman with perfect figure in world as per standards

न्यूज़ मीडिया ”The Sun की रिपोर्ट के अनुसार, टेक्सास यूनिवर्सिटी के साइंटिस्ट्स ने एक रिसर्च की है. जिसमे उसने पता लगाया है कि दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे बेस्ट है? वैज्ञानिकों ने ब्रिटिश मॉडल केली ब्रूक के फिगर को सबसे बेस्ट माना है. साइंटिस्ट्स के अनुसार, ना तो केली दुबली हैं, ना ही मोटी है. मतलब उनकी बॉडी का हर एक हिस्सा बिलकुल परफेक्ट है.(perfect body figure woman)

 

woman with perfect figure in world as per standards

woman with perfect figure in world as per standards

साइंटिस्ट्स ने लोगों से पूछा कि एक सेक्सी फिगर वाली महिला का बॉडी मेजरमेंट क्या होना चाहिए? लोगों के जवाब में एक महिला की हाइट, उसके बालों से लेकर वेट, चेहरे का शेप और हिप्स तक शामिल थे. लोगों के जवाब के अनुसार से केली इन सारे मानकों पर फिट बैठती है. और ब्रूक के फिगर को दुनिया में सबसे परफेक्ट मान लिया गया. केली की तस्वीरें देख, आप भी इस बात से सहमत हो जाएंगे कि उनका फिगर वास्तव में कमाल का है.(perfect body figure woman)

 

woman with perfect figure in world as per standards

woman with perfect figure in world as per standards

यूनिवर्सिटी ने बताया (perfect body figure woman) पैमाना-

 

टेक्सास यूनिवर्सिटी के रिसर्चर्स के अनुसार, एक महिला को परफेक्ट फिगर पाने के लिए कुछ खास पैमानों पर खरा उतरना पड़ता है. एक महिला की हाइट 1.68 मीटर होनी चाहिए. महिला के चेस्ट, वेट और हिप्स का मेजरमेंट 99-63-91 ही होना चाहिए. कैली इन सारे पैमानों पर खरा उतरने वाली वुमन है, जो 2015 से लेकर अभी तक इस टाइटल पर बनी हुई हैं. दुनिया आज भी उनकी बॉडी को सबसे परफेक्ट मानती है. इन फोटोज में आपको कैली का परफेक्ट बॉडी फिगर साफ़ दिखाई देगा.(perfect body figure woman)

 

बेटी ने अपने ही पिता को कराया स्तनपान, विडियो

लोगों ने समझा गर्लफ्रेंड, वो निकली 2 बच्चो की माँ, तस्वीरें

डॉक्टर्स ने ब्रेन सर्जरी के दौरान नर्स को दिखाई बाहुबली 2, बच गई जान

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*