ट्रिक से पुराना स्मार्टफोन बन जायेगा कार का म्यूजिक प्लेयर

smartphoneascarmusicsmartphoneascarmusic


Technology : आज इस टेक्नोलॉजी के ज़माने में स्मार्टफोन भी तेजी से बदल रहे है. क्या 3g और क्या 4G अब तो नए-नए फीचर्स के साथ में स्मार्टफोन लांच हो रहे है. ऐसे में आप भी अपना स्मार्टफोन बदलना चाहते है लेकिन आपको अपने पुराने स्मार्टफोन की चिंता सता रही है तो आज हम आपको आपके स्मार्टफोन का सही उपयोग बता रहे है. इससे आप अपने पुराने स्मार्टफोन को अपनी कार का मिडिया प्लेयर बना सकते है. इससे आप मोबाईल को आसानी से रिसाइकल कर सकते है.

 

ऐसे बनाये अपने स्मार्टफोन को मिडिया प्लेयर-

आप अपने पुराने स्मार्टफोन को सही तरह से यूज कर सकते है आप अपने पुराने स्मार्टफोन को अपनी कार का मिडिया प्लेयर बना सकते है. सबसे पहले आप अपने मोबाईल फ़ोन की सिम को निकाल दे और अपने नए स्मार्टफोन में लगा दे. और अब अपने पुराने स्मार्टफोन में ढेर सारे गाने डाऊनलोड करने के बाद उसे फिर से कॉपी करे फिर इसके बाद आप पुराने स्मार्टफोन को अपनी कार से कनेक्ट कर दे. अब आप ब्लूटूथ से या 3.5 MM हैडफोन जैक के द्वारा अपने स्मार्टफोन को स्टीरियो से कनेक्ट कर ले.

 

हो गया आपका मिडिया प्लेयर तैयार-

इस टेक्निक को अपनाने के बाद आपका स्मार्टफोन आपकी अपनी कार का नया स्टीरियो बन गया है. अब आप अपने पुराने मिडिया प्लेयर को आप हटा सकते है. अब आपके पुराने स्मार्टफोन का इससे बेहतरीन उपयोग आपको पता ही नहीं होगा. तो अब आप अपने पुराने स्मार्टफोन को झट से अपनी कार का स्टीरियो बना सकते है यह आपके पुराने स्मार्टफोन का नया सा और काफी क्रिएटिव उपयोग होगा.

 

नए अंदाज में लांच हुआ Nokia 3310, कीमत भी होगी 3310

इस तरह से बनाये अपने स्मार्टफोन को CCTV कैमरा, और करे घर की सुरक्षा

क्या मोबाईल की तरंगो से हो सकता है कैंसर, सारे जवाब देगा सरकार का ये नया पोर्टल

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*