पाक ने किया भारतीय बंकरों को उड़ाने का दावा, जारी किया वीडियो



भारतीय सेना के जवानों के शवों के साथ बर्बरता करने के बाद से ही सीमा पर भारत-पाकिस्तान के बीच व्याप्त तनाव अपने चरम पर है. हाल ही में पाकिस्तान ने एक वीडियो जारी किया है. पाकिस्तानी सेना ने इस वीडियो के जरिए दावा किया है कि संर्घषविराम उल्लंघन की अपनी जवाबी कार्रवाई में उसने भारतीय सेना के बंकरों को तबाह कर दिया है.

इस कार्यवाई में भारत के करीब पांच जवानों को मार गिराया है. हालाँकि भारतीय सेना ने इस वीडियो को गलत बताया है. भारतीय सेना ने कहा कि यह वीडियो झूठा है. बता दे कि पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क अधिकारी मेजर जनरल आसीफ गफूर के अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि भारतीय सेना की गोलीबारी का जवाब देते हुए पाक सेना ने नियंत्रण रेखा से सटी भारतीय चौकियों को ध्वस्त कर दिया.

पाकिस्तानी सैनिकों की कार्यवाई से भारत के करीब पांच जवानों को मौत हो गई है. हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के इन दावों को बिल्कुल गलत बताया है. गौरतलब है कि पाकिस्तान ने इससे पहले भी एक झूठा वीडियो पोस्ट किया था.

दरअसल कुछ दिनों पहले भारतीय सेना के जवानों के शवों के साथ बर्बरता के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान को एक ओर करारा जवाब देते हुए नौशेरा सेक्टर में स्थित पाकिस्तानी बंकरों को उड़ा दिया था. भारतीय सेना ने पाकिस्तान के बंकरों पर हमला कर उन्हें पूरी तरह ध्वस्त कर दिया था. भारतीय सेना ने LoC पर 7 पाकिस्तानी बंकर उड़ाए थे.

बर्बरता को भारतीय सेना का जवाब, 7 पाक बंकर उड़ाए

जवान पंहुचा घर तो पत्नी मिली प्रेग्ननेंट, फिर फ़िल्मी स्टाइल में किया पत्नी का क़त्ल

भारतीय सैनिकों ने रचा इतिहास, बिना ऑक्सीजन सिलिंडर फतह किया एवरेस्ट

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*