गर्मी से परेशान घोड़ा दौड़कर कार में जा घुसा, देखिए घटना का Video



जयपुर में गर्मी का आलम इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है, गर्मी करीब 43 डिग्री तक पहुँच गई है. ऐसे में इंसान हो या जानवर हर किसी का गर्मी ने बुरा हाल किया हुआ है. गर्मी ने तो जानवरों का दिमाग भी खराब कर दिया है. ऐसा ही कुछ हुआ रविवार को जयपुर में.

दरअसल राजस्थान की राजधानी जयपुर के हसनपुरा इलाके में घोड़े का दिमाग खराब हो गया और वह सामने से आ रही कार का शीशा तोड़ता हुआ सीधे कार में जा घुसा. हादसे में कार चालक और घोड़े को चोटे आई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

खबर के अनुसार कार सिविल लाइंस की ओर से आ रही थी, वहीं एक व्यक्ति पैदल चलकर घोड़ा ले जा रहा था. इस दौरान अचानक घोड़ा बिदक गया, सड़क पर भागने लगा. घोड़ा जैसे ही सड़क पर भागा तो चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. उसने एक बाईक सवार को भी टक्कर मार दी. इसके बाद कुछ लोगों ने घोड़े के ऊपर पानी भी डाला. मगर वो भागते-भागते कार में जा घुसा.

हालांकि राहगीरों की मदद से उसे निकालने की कोशिश भी की गई परंतु बाद में वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घोड़े को निकाला गया. इस हादसे की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है. इस घटना को लेकर वन विभाग के पशु चिकित्सक डा. अरविंद माथुर के अनुसार ज्यादा गर्मी की वजह से घोड़ा भागा होगा और आंख पर कपड़ा बंधे होने की वजह जब इधर-उधर भागने लगा तो लोग हंगामा मचाने लगे और इसी वजह से वो घबराहट में गाड़ी पर कूद गया होगा.

1 करोड़ लोगों ने देखा कॉलेज गर्ल्स का धमाकेदार डांस वीडियो, क्या आपने देखा ?

भारतीय सैनिकों ने रचा इतिहास, बिना ऑक्सीजन सिलिंडर फतह किया एवरेस्ट

भूकंप से हिला दिल्ली-NCR, रोहतक था केंद्र

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*