18 साल की ये लड़की नीलाम कर रही है अपनी वर्जिनिटी



आपने कपड़े-सामान या घर नीलाम होते देखा या उसके बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की की वर्जिनिटी नीलाम होने के बारे में सुना है. अगर नहीं सुना है तो बता दे कि एक 18 साल की लड़की वेबसाइट पर अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर रही है.

किम नाम की इस स्टूडेंट ने सिंडिरेल्ला एस्कॉर्ट्स वेबसाइट पर अपनी विर्जिनिटी की ही बोली लगा डाली. हो सकता है आपको इस पर विश्वास नहीं हो रहा हो, लेकिन यह सच है. किम नाम की ये लड़की एक वेबसाइट के जरिए अपने कौमार्य को बेचने की कोशिश में लगी हुई है.

इस लड़की का दावा है कि उसने अभी तक किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए है. किम की हाईट 5 फुट 8 इंच है और वो रोमानिया की एक मॉडल से प्रभावित हैं. इस मॉडल ने भी अपनी वर्जिनिटी 2 मिलियन पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) में नीलाम की थी. किम ने कहा कि वर्जिनिटी बेचकर जो भी पैसे मिलेंगे उसे वह कार, फ़्लैट ख़रीदेगी और अपनी पढ़ाई पर ख़र्च करेगी. किम की वर्जिनिटी की बोली 86,640 पाउंड से शुरू होती है. इस रकम का 20 फ़ीसदी हिस्सा एस्कॉर्ट्स कंपनी को जाएगा.

सबसे ज़्यादा कीमत देने वाले शख़़्स को विर्जिनिटी बेची जाएगी. किम आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन है. किम ने अपनी वर्जिनिटी की नीलामी के लिए एक एस्कॉर्ट एजेंसी से बात की हुई है. ये एजेंसी दावा करती है कि किम की वर्जिनिटी साबित करने के लिए उनके पास डॉक्टर का एक सर्टिफिकेट भी है, लेकिन फिर भी अगर कोई चाहे तो खुद भी लड़की का टेस्ट करवा सकता है. एस्कॉर्ट के अनुसार किम के अलावा कई देशों से करीब 300 वर्जिन लड़कियों ने अपनी विर्जिनिटी बेचने के लिए एजेंसी से संपर्क किया.

 

यहाँ काम के दौरान मिलेगा रोमांस ब्रेक

सेक्स वर्कर्स के साथ कैसी कैसी हरकते करते है ग्राहक

तो इस कारण रात में नही आती नींद

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*