फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है ‘जग्गा जासूस’ की दुनिया

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है 'जग्गा जासूस' की दुनियाफिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है 'जग्गा जासूस' की दुनिया


आज बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ में कैटरीना कैफ और सौरभ शुक्ला लिड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है. और वही फिल्म को पूरा बनकर तैयार होने में 3 साल से भी ज्यादा का समय लग गया है ऐसे में फिल्म से ज्यादा उम्मीद हो जाती है. फिल्म जग्गा जासूस को 1800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी. क्योकि फिल्म जग्गा जासूस के सामने केवल रवीना टंडन की शब् फिल्म ही है. लेकिन फिल्म को पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म श्रीदेवी की मॉम और हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन होम कमिंग से कड़ी टक्कर मिलेगी. बरहाल आपको फिल्म की कहानी के बारे बताते है.

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है 'जग्गा जासूस' की दुनिया

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है ‘जग्गा जासूस’ की दुनिया

फिल्म की कहानी है एक टिन एजर जासूस जग्गा की जो कि हाई स्कुल में पढता है. और उसके पापा बचपन में ही उसे स्कुल में छोड़कर चले जाते है और आने का वादा करते है लेकिन कभी लौट कर नहीं आते. ऐसे में जग्गा अपने पापा की तलाश में कैटरीना के साथ में एक सफर पर निकलता है. जहां कही रोमांचक मोड़ उसे मिलती है.




कहानी में एक के बाद एक ट्वीट आते है. वही फिल्म में जग्गा अपने स्कूल की एक लड़की की मर्डर मिस्ट्री को भी सुलझाता नजर आता है. जग्गा कैसे अपने इस सफर में कामयाब होता है. क्या उसे अपने पापा मिलते है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी..

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है 'जग्गा जासूस' की दुनिया

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है ‘जग्गा जासूस’ की दुनिया

फिल्म में अगर अभिनय की बात करे तो रणबीर कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया है,जैसा कि फिल्म बर्फी में रणबीर ने एक गूंगे बेहरे व्यक्ति की भूमिका निभाई थी. वैसे ही इस फिल्म में रणबीर ने एक हकलाने वाले लड़के की भूमिका निभाई है. जो कि अपनी बात गाने के माध्यम से करता है. वही सौरभ शुक्ला के अभिनय और उनकी कॉमिक टाइमिंग के तो सभी कायल है. इस फिल्म में भी शौरभ आपको गुदगुदाते हुए नजर आएंगे. वही कैटरीना कैफ फिल्म में गैल्मर का तड़का लगाती है.




और अपने किरदार के साथ में वे भी बेहतरीन लगी है. वही निर्देशन की बात करे तो अनुराग बासु एक शानदार निर्देशक है यह बात वो अपनी पिछली फिल्म बर्फी में बता चुके है. ऐसे में इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी जी जान डाल दी है. उनके द्वारा फिल्माए गए दृश्य ला जवाब है.

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है 'जग्गा जासूस' की दुनिया

फिल्म रिव्यु : बड़ी दिलचस्प है ‘जग्गा जासूस’ की दुनिया

वही फिल्म में कुछ सीन हॉलीवुड फिल्म की तर्ज पर फिल्माए गए है जो काफी अच्छे है. फिल्म का किरदार जग्गा हकलाता है ऐसे में वो अपनी ज्यादातर बात गानो में ही कहता है, यह कॉन्सेप्ट अच्छा है पर यह कभी कभी आपको इरिटेटिंग करता है. कहानी भी एक समय आपको खींची खींची लगती है. लेकिन फिल्म के ट्विस्ट आपको बांधे रखते है.

वही फिल्म के गानो की बात करे तो ये पहले ही हिट हो चुके है. इस फिल्म के ज्यादातर गाने अरिजीत सिंह ने गायें है. ऐसे में अगर फिल्म की बात करे तो कुल मिलाकर यह एक इंटरटेनिंग फिल्म है. जिसे आप अपनी फेमली के साथ में देख सकते है. यह एक पैसा वसूल फिल्म है. जिसे देखकर आपको मजा जरूर आएगा. ऐसे में हम इस फिल्म को 3.5 स्टार देंगे.

Jagga Jasoos

न्यूयॉर्क पहुंची प्रियंका के साथ हुआ ऐसा, जानिए पूरा मामला

यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बना सी यू अगेन

अमिताभ ने भेजा नोटिस तो कुमार विश्वास ने लौटाएं 32 रुपए

Facebook पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*