अपने ही पिता के प्यार में पागल हुई लड़की, कर दी सारी हदें पार



कहते है कि प्रेम एक खूबसूरत अहसास है। प्रेम की कोई हद नहीं होती, प्रेम में इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है और वो सिर्फ़ दिल से सोचता है। प्रेम में इंसान सही गलत भी भूल जाता है। प्रेम किसी को भी कभी भी किसी से भी हो सकता है। लेकिन क्या किसी लड़की को अपने ही सगे पिता से प्यार हो सकता है।

प्यार भी ऐसा कि जिसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाएं। ऐसा ही कुछ हुआ हॉन्ग कॉन्ग में। यहाँ रहने वाली एक बेटी को अपने ही सगे बाप से प्यार हो गया। यह बेटी अपने पिता के प्रेम में इतनी पागल हो गई कि उसने अपने ही पिता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

खबर के अनुसार हॉन्ग कॉन्ग में रहने वाली यह लड़की जब बहुत छोटी थी तभी उसकी माँ का निधन हो गया था। उसने हमेशा से ही अपने पिता को अपना सब कुछ माना। साल 2009 में जब लड़की की उम्र 19 साल की थी, तब उसने अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। यह लड़की अपने पिता की मंगेतर को भी पसंद नहीं करती थी। वह नहीं चाहती थी कि उसके पिता किसी से शादी करे। वह हर हाल में अपने पिता को ये शादी करने से रोकना चाहती थी।

हाल ही में हॉन्ग कॉन्ग की अदालत ने इस मामले में 26 वर्षीय लड़की और उसके 58 वर्षीय पिता को दोषी माना। अदालत में कार्रवाई के दौरान भी लड़की अपने लिए सज़ा और पिता के लिए रिहाई की गुहार लगा रही थी। अदालत ने लड़की की मानसिक हालात की जांच करने के आदेश दिए हैं। हॉन्ग कॉन्ग में इस घटना की लोगों ने कड़ी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि प्रेम में कोई भी पड़ सकता है, पर अपने ही पिता के प्रेम में? ये तो जानवरों जैसा रवैया है। हालांकि अदालत ने लड़की की मानसिक हालात की जांच करने के आदेश दिए है, ऐसे में जाँच के बाद ही पता चलेगा कि उस समय लड़की की मानसिक स्थिति कैसी रही होगी।

गैंगरेप के बाद लड़की को गोद में उठाकर थाने पहुंचे परिजन

घर बुलाकर पिलाई शराब, फिर नाबालिग से किया रेप और फिर FB पर डाली अश्लील तस्वीरें

गर्लफ्रेंड बनी जान की दुश्मन, तमंचा लेकर पहुंची मारने

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*