घर बुलाकर पिलाई शराब, फिर नाबालिग से किया रेप और फिर FB पर डाली अश्लील तस्वीरें


यूएस के मिशिगन में हैवानियत का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहाँ रहने वाले एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिक लड़की के साथ ऐसा सलूक किया कि उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएं।

दरअसल इस युवक ने पहले तो नाबालिक लड़की को शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इसके बाद भी युवक का मन नहीं भरा तो उसने लड़की की अश्लील तस्वीरें ले ली और उन तस्वीरों को पीड़िता की फेसबुक आईडी पर टैग कर दिया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, पीड़ित लड़की के घर के पास कुछ महीने पहले जैक नामक एक युवक किराए से रहने आया। फेसबुक के मध्यान से जैक ने पीड़िता से दोस्ती कर ली। इसके बाद दोनों फ़ोन पर बातें करने लगे। बात करने के दौरान जैक ने लड़की को अपने घर पर ड्रिंक का ऑफर दिया।

लड़की, जैक के इरादों को समझ नहीं पाई और उसके घर चली गई। पहले तो घर पर दोनों मिलकर शराब पी। जब लड़की पर शराब का नशा चढ़ गया तो जैक ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान उसने लड़के के साथ कई अश्लील तस्वीरें भी खींची।

इस सब के बाद जैक ने उन अश्लील तस्वीरों को फेसबुक पर डाल दिया और इन तस्वीरों को पीड़िता की फेसबुक आईडी पर टैग कर दिया। जब पीड़िता के परिजनों ने फेसबुक पर इन अश्लील तस्वीरों को देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत जैक के खिलाफ केस दर्ज करवाया, जिसके बाद जैक को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के पास से सोफिया की सभी अश्लील तस्वीरें भी बरामद कर ली हैं।

गर्लफ्रेंड बनी जान की दुश्मन, तमंचा लेकर पहुंची मारने

सलमान खान ने नहीं की शेविंग तो नगमा ने कर डाली शर्मनाक हरकत

रेलवे टिकिट खरीद रहे है तो ध्यान दे, कही आपको न मिल जाये फर्जी टिकिट

loading...