कपिल शर्मा की हालत ख़राब, हॉस्पिटल में करना पड़ा एडमिट


कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के लिए इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, एक तो द कपिल शर्मा शो के कई सारे कलाकार शो को अलविदा कह चुके है. वही शो भी TRP की रेस में पिछड़ता जा रहा है. दूसरी और बड़े कलाकरो ने भी इस शो में सिरकत करने से इंकार कर दिया है. और अब रही सही कसर कपिल उनके अस्पताल एडमिट होने से पूरी हो गई है. जी हाँ खबर है कि कपिल शर्मा को ख़राब स्वास्थ के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया है. और फिलहाल वो हॉस्पिटल में ही है. और डॉक्टर्स की देख रेख में उनका इलाज चल रहा है.

क्या है मामला ?

खबर है कि कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा को खबर स्वास्थ के चलते  बुधवार शाम 4 बजे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि कपिल को लो BP हो जाने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल वे स्वास्थ है. लेकिन वे आज होने वाले दादा फाल्के अवार्ड में सम्मिलित नहीं हो पाएंगे. खबर है कि बुधवार की शाम को अचानक कपिल का स्वास्थ ख़राब हो गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालाँकि अभी कपिल की हालत में सुधार है लेकिन अभी उन्हें डॉक्टर्स ने छुट्टी नहीं दी है और उन्हें अपनी देख रेख में ही रखा हुआ है.

नहीं जा पाएंगे अवार्ड शो में-

आपको बता दे कि कपिल शर्मा को दूसरी बार दादा साहब फाल्के अवार्ड के लिए चुना गया है. और ख़राब तबियत होने के कारण वे इस बार भी इस अवार्ड शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इससे पहले पिछले साल भी वे अवार्ड शो में किसी कारण से सम्मिलित नहीं हो सके थे. पर उम्मीद की जा रही है कि कपिल जल्द ही ठीक हो जायेंगे. और दर्शको को हंसाते नजर आयेंगे.

काफी समय से है मुसीबत में-

कपिल शर्मा की मुसीबते कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. दरअसल कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से हुए झगडे के बाद से ही परेशानी में है. खबर है कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ गाली गलोच और मारपीट की थी. जिसके बाद सुनील सहित अली असगर, चन्दन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो को छोड़ दिया था. वही खबरे थी कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. लेकिन चैनल की और से इस बार कोई ऑफिसियल कमेंट नहीं दिया गया है.

बातो बातो में अली ने सुनील के सामने छेड़ दिए फ्लाइट वाली घटना के तार

कपिल-सुनील के झगडे में कृष्णा ने दिया अपना ज्ञान

कपिल को बड़ा झटका, सुनील के साथ आई पूरी टीम

loading...