तो क्या नाकामुरा से इसलिए हारे थे जॉन सीना

तो क्या नाकामुरा से इसलिए हारे थे जॉन सीनातो क्या नाकामुरा से इसलिए हारे थे जॉन सीना


सभी जानते है कि इस समय जिंदर महाल हाल फिलहाल WWE चैम्पियन है लेकिन जल्द ही उन्हें अपने चैम्पियनशिप के बेल्ट के साथ में समरस्लेम मे फाईट लड़ना है. एसे में बीते दिन स्मेकडाउन में चैम्पियनशिप के नंबर वन कंंटैंडर के लिए जॉन सीना और शिंस्के नाकामुरा के बिच मुकाबला हुआ. जिसमे मैच की शुरुआत के साथ में ही दोनों ने खेल भावना और पूरी ईमानदारी के साथ में खेल भावना का प्रदर्शन किया. हालाँकि  इस मैच में जॉन सीना को हराकर  शिंस्के नाकामुरा  बने WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंंटैंडर बने.

तो क्या नाकामुरा से इसलिए हारे थे जॉन सीना

तो क्या नाकामुरा से इसलिए हारे थे जॉन सीना

लेकिन मैच के बाद में जॉनसीना ने शिंस्के नाकामुरा  से हाथ मिलाया. लेकिन इस मैच के बाद में  बैरन कॉर्बिन ने शिंस्के नाकामुरा  पर हमला कर दिया.जिसके बाद सीना ने नाकामुरा को बचाया और अनाउंस टेबल पर AA लगा दिया. एसेमें अब माना जा रहा ही कि  सीना और कोर्बिन के बिच में समरस्लेम में मुकाबला हो सकता है. आपको बता दे कि सीना की हार तय थी और कोर्बिन का अटैक करना भी पूरी तरह से फिक्स था. आपको बता दे कि इस समय जिंदर महाल wwe चैम्पियन है.



उन्होंने हाल ही में रैंडी ऑर्टन को हराया था. उस मैच में ग्रेट खली ने एंट्री कर ली थी जिसके बाद में जिंदर महाल आसानी से मैच को जित गए थे. लेकिन वही अब जिंदर का जीतना नामुमकिन सा लगता है क्योकि नाकामुरा रिंग में काफी फुर्तीले है. वही समरस्लेम में wwe युनिवर्सल चैम्पियन के लिए एक बड़ा मुकाबला होने वाल है जिसमे चैम्पियन ब्राक लेश्नर का मुकाबला फेटल फोर वे मैच में रोमन रेंग्स , ब्रान स्ट्रोमैंने और समाओ जो के बिच में होगा. वही मेच को लेकर लेशनर ये घोषणा कर चुके है अगर वे समरस्लेम में हारे तो वे wwe छोड़कर चले जायेंगे.

ब्रॉक लैसनर ने की WWE छोड़ने की घोषणा, बड़ी TRP

तो क्या रैसलमेनिया में जान बुझकर हारे थे अंडरटेकर

ओर्टन-महाल के मैच में खली की एंट्री, चैम्पियन बने महाल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*