भूलकर भी इन चीजों को अपने पर्स में न रखें, वरना हो जाओगे कंगाल

how-to become-rich-by-avoiding-things-in-pursehow-to become-rich-by-avoiding-things-in-purse

इस डिजिटल वर्ल्ड में आजकल लोग अपने पर्स में पता नहीं क्या-क्या रखते है. जो अंधविश्वास को मानते है वो टोने-टोटके रखते है. और जो लोग एडवांस टेक्नोलॉजी अपनाते है वे डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या अन्य प्रकार के कार्ड रखते है. लेकिन क्या आपको पता है कि पर्स में क्या चीजे रखने से पैसों की कमी आ जाती है ? जी, हां भारतीय शास्त्रों के अनुसार हमें निम्न चीजें पर्स में नहीं रखनी चाहिए

भारतीय शास्त्रो में लोगों की पैसों से सम्बंधित समस्या का समाधान कई प्रकार के उपाय औऱ नियम के माध्यम से बताया गया है, और इन उपायों को करने से पैसों से

Most Viral  क्या आप जानते है कटने के बाद कहां गया भगवान गणेश का सिर





जुड़ी समस्याएं समाप्त हो जाती है. ऐसे ही कुछ उपाय आपके पर्स से संबंधित बताए गए है, जिसमे आपको अपने पर्स में इन चीजों को कभी नहीं रखना चाहिए.

how-to become-rich-by-avoiding-things-in-purse

how-to become-rich-by-avoiding-things-in-purse

आपको अपने पर्स में किसी भी प्रकार के बिल या भुक्तान से सम्बंधित कागजात नहीं रखना चाहिए. इन कागजात को रखने से पैसो की कमी हमेशा बनी रहती है. शास्त्रों के अनुसार अपने पर्स में चाबियां रखना भी शुभ नही माना जाता है. आप अपनी चाबियों को भी रूपये पैसों से अलग रखिये, जिससे धन की रुकावट न हो.

how-to become-rich-by-avoiding-things-in-purse

how-to become-rich-by-avoiding-things-in-purse

आप अपने पर्स में किसी भी प्रकार के गंदे चित्र या आपत्तिजनक सामग्री को न रखे, इससे आपके जीवन में नकारात्मकता आती है और पर्स में बरकत आना बंद हो जाती है.

Most Viral  इस मुहूर्त पर करेंगी पूजन, तो मिलेगा हरतालिका तीज पर अखंड सौभाग्य का फल

 

सबसे खास बात पर्स में नोटों के साथ किसी भी मृत व्यक्ति के चित्र कभी नहीं रखने चाहिए, इससे आपके धन की आवक रुक जाती है. इन सब के अलावा पर्स में कभी भी रुपयों के साथ कोई बिल-रसीद या टिकट नहीं रखना चाहिए, इससे विवाद बढ़ता है.

 

360 शिवलिंग वाली यह गुफा है हनुमान जी का असली जन्मस्थल, जरुर जाएँ

क्या आप जानते है कटने के बाद कहां गया भगवान गणेश का सिर

ऋषि पंचमी आज, इस तरह करें पूजा, मिलेगी पापों से मुक्ति

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App