रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा

रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछारेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा


रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा

इन दिनों देश में वर्णिका कुंडू के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला गरमाया हुआ है. इस बीच हाल ही में एक एनआरआई महिला का उसके बॉस द्वारा पीछा करने, जबरन वसूली और शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. इंडिया टुडे की खबर के अनुसार महिला ने इसको लेकर अपने ही बॉस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके बॉस ने उसका रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक उसका पीछा किया. महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गई थी.

रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा

रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा

खबर के अनुसार पहले तो आरोपी ने महिला से दोस्ती की और एक दिन धोखे से उसके साथ बलात्कार किया. पीडिता ने बताया था कि 2013 में एक दिन आरोपी उसके घर आया. इस दौरान महिला ने दोनों के लिए एक ड्रिंक बनाई और किचन में चली गई. जब महिला ने वापस आकर ड्रिंक खत्म की तो वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो उसने खुद को बिस्तर पर नग्न अवस्था में पाया और आरोपी एक कुर्सी पर आराम से बैठा था. इसके बाद आरोपी में उसे चुप रहने की धमकी दी. ऐसा नहीं करने पर नौकरी से निकालने और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों को लीक करने की धमकी दी.



 

यही नहीं इसके बाद भी आरोपी ने कई बार पीडिता से शारीरिक शोषण किया. आरोपी ने मामला खत्म करने के लिए 20 लाख रुपये की डिमांड की, जिसके लिए महिला तैयार भी हो गई थी लेकिन बाद में उसने फिर से उसका शोषण किया. पीडिता ने कहा कि इस सब से परेशान होकर वह परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में सेटल हो गई, लेकिन आरोपी ने वहां भी उसका पीछा छोड़ा और वह ऑस्ट्रेलिया पहुँच गया. पुलिस ने इस मामले में रेप, धोकाधड़ी, ताक-झांक, आपराधिक धमकी, नुकसान पहुंचाने जैसे चार्जिस के तहत मामला दर्ज किया है.

नहीं कर पाया भाभी का रेप तो किया खौफनाक काम

खिड़की से कूद महिला की फाड़ी साडी फिर बिस्तर के निचे..

भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, किया गंदा काम

Facebook पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*