पिता ने 600 बार किया बेटी का बलात्कार, मिलेगी 12000 साल की सजा

पिता ने 600 बार किया बेटी का बलात्कार, मिलेगी 12000 साल की सजापिता ने 600 बार किया बेटी का बलात्कार, मिलेगी 12000 साल की सजा


पिता ने 600 बार किया बेटी का बलात्कार, मिलेगी 12000 साल की सजा

हाल ही में मलेशिया में एक शख्स द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पिता पर 600 से ज्यादा बार नाबालिग बेटी से बलात्कार करने के आरोप लगे है. अगर पिता पर लगे आरोप सही साबित होते है तो उसे कड़ी सजा हो सकती है. बता दे कि न्यायालय के अधिकारियों 36 वर्षीय आरोपी पर लगे सभी 626 आरोपों को पढ़ने के लिए दो दिन का समय लिया था, जो गुरुवार को खत्म हुए. आरोपी पर अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ यौन संबंध के 599 आरोपों के साथ-साथ अनैतिक, बलात्कार सहित अन्य यौन अपराध संख्या शामिल है.

अदालत में जिस समय आरोप पड़े जा रहे थे, उस समय यह शख्स शांत खड़ा हुआ था. इस मामले की जांच के लिए टीम गठीत कर दी गई है. इस मामले को लेकर सरकारी वकील एमी सियाज़वानी ने समाचार एजेंसी एफपी को दिए इंटरव्यू में कहा कि बच्चों के खिलाफ यौन उत्पीडन के लिए गठीत की गई एक स्पेशल कोर्ट में कहा की आरोपी को 12000 साल की सजा सुनाई जा सकती है.



 

गौरतलब है कि मलेशिया कानून के अनुसार एक बार रेप करने वाले शख्स को अधिकतम 20 साल की सजा हो सकती है. इसके अनुसार आरोपी को करीब 12000 साल की हो सकती है. हांलाकी उसके उपर नाबालिग के रेप के अलावा 30 अन्य यौन शोषण के मामले भी हैं.

रेप करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तक किया पीछा

खिड़की से कूद महिला की फाड़ी साडी फिर बिस्तर के निचे..

भाभी के प्यार में पागल हुआ देवर, किया गंदा काम

Facebook पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*