फ्रेंच वेबसाइट का दावा, प्लेन क्रैश में हो चुकी है शाहरुख खान की मौत


सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहाँ कब क्या वायरल हो जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता. हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मौत की खबरे वायरल हो गई. दरअसल हुआ यह कि एक फ्रेंच वेबसाइट elpais-tv.com ने एक खबर छापी कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की प्लेन क्रैश में मौत की हो गई है.

वेबसाइट की खबर पड़ते ही उनके फैन्स सकते में आ गए. बात यही खत्म नहीं हुई. फ्रांस की सिविल एविएशन ने इस खबर को सच मान शाहरुख की मौत पर एक बयान भी जारी कर डाला. हालाँकि यह सब झूठ है और शाहरुख़ खान बिल्कुल ठीक हैं और आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हुई इस खबर ने कुछ समय के लिए शाहरुख़ खान के फैन्स के बीच हड़कंप जरूर मचा दिया था.

गौरतलब है कि फ्रेंच वेबसाइट ने खबर में लिखा कि बेटी का जन्मदिन के कुछ घंटो बाद ही शाहरुख की प्लेन क्रैश में मौत हो गई है. इसके अलावा वेबसाइट में लिखा था कि शाहरुख अपने पर्सनल एसिस्टेंट और कुछ लोगों के साथ जेट गुल्फस्ट्रीम जी 550 से ट्रैवल कर रहे थे. वेबसाइट के अनुसार शाहरुख़ एक बिजनेस मीटिंग करने गए थे, लेकिन ख़राब मौसम के कारण उनका जेट क्रेश हो गया. फ्रेंच बेवसाइट ने इसे ब्रेकिंग न्यूज़ के तौर पर चलाया.

इस मामले में सिविल एविएशन ने बयान जारी कर कहा कि इस हादसे की वजह से कई फ्लाइट्स को वापस मुड़ना पड़ा. क्रैश की वजह से वो लैंडिंग नहीं कर पाते और इस मामले में जांच-पड़ताल चल रही है. बता दे कि इस समय शाहरुख फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान सेट की छत गिर गई थी, लेकिन इस घटना में 2 क्रू मेंबर्स घायल हो गए हैं.

दोनों को जल्द ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालाँकि शाहरुख को कोई चोट नहीं आई क्योंकि वो उस जगह से थोड़े दूर थे. बता दे कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह भी फैली थी, जिसके बाद अफवाह को उनके पति अभिनव कोहली ने खारिज कर दिया था.

 

किंग खान का अंग्रेजी में था हाथ तंग, 12वी के मार्क्स आये सामने

सलमान खान के साथ में जलेगी अजय देवगन और शाहरुख़ खान की ट्यूबलाइट

शाहरुख़ ने साधी चुप्पी, लिपस्टिक अंडर माई बुर्का पर कहा, कुछ भी पता नहीं

loading...