जरूरत से ज्यादा खूबसूरत होने के कारण सरकार ने लगाया इस मॉडल बैन


हर लड़की चाहती है कि वह खूबसूरत नजर आए। खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां कई तरह के जतन भी करती है। अगर बात किसी अभिनेत्री की हो तो फिर उसे खूबसूरत दिखने के लिए कई तरीके अपनाने पड़ते है। सुंदर दिखना एक अभिनेत्री की जरुरत होती है।

लेकिन क्या ऐसा हो सकता है कि इसी खूबसूरती की वजह से उस अभिनेत्री को नुकसान झेलना पड़ जाए। जी हाँ कंबोडिया में रहने वाली एक मॉडल को खूबसूरत दिखने के कारण नुकसान उठाना पड़ रहा है। वहां की सरकार ने इस मॉडल पर जरूरत से ज्यादा सेक्सी होने के कारण बैन लगा दिया है।

कंबोडिया में रहने वाली इस मॉडल का नाम है डेनी नॉन। सरकार के बैन के कारण डेनी अब अगले एक साल तक किसी भी फिल्म के लिए काम नहीं कर पाएंगी। डेनी नॉन सरकार के द्वारा लगाए गए इस बैन को गलत बताती है। 24 साल की डेनी नॉन पर कंबोडिया की संस्कृति और आर्ट मंत्रालय ने आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। मंत्रालय का कहना है कि डेनी जरूरत से ज्यादा सेक्सी हैं और वो अंग प्रदर्शन भी करती हैं जो कि देश हित के लिए अच्छा नहीं है।

इस मामले को लेकर मॉडल का कहना है कि उन्हें अच्छे से पता है कि क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। उनका कहना है कि कुछ लोग उनकी आजादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। डेनी ने मीडिया से कहा कि कंबोडिया में ऐसी कई आर्टिस्ट है जो सेक्सी है और मुझसे भी ज्यादा सेक्सी पोज़, किसिंग और इरोटिक सीन देती हैं। मुझे नहीं लगता उनकी तुलना में मैं ऐसा कुछ कर रही हूँ कि मुझे बैन किया जाए।

डेनी के अनुसार वह फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते समय यह ध्यान रखती है कि वह तस्वीरों में ज्यादा सेक्सी नहीं दिखे बल्कि नैचुरली नजर आए। डेनी कहती है कि मिनिस्ट्री की आचार संहिता का लक्ष्य कला और संस्कृति का संरक्षण और रखरखाव करना है और देश की कला और साहित्य पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव को रोकना है।

और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे नुकसान पहुंचा रही हूँ। डेनी का कहना है कि क्या किसी देश में लड़की का खूबसूरत होना या फिर सेक्सी होने की वजह से उनके करियर पर ब्रेक लगा देना कितन सही है। उनका मानना है कि साल भर तक कैमरे से दूर रहना करियर को काफी नुकसान पहुंचा सकता है।

 

VIDEO : तबाही का भीषण मंजर, छत उडी, उड़ने लगे घर, कही दुनिया ख़त्म तो नहीं हो रही ?

जब बेबस पिता को बचाने के लिए बेटी हर रोज पिलाती थी उसे दूध, पढ़िए पूरी खबर

रसगुल्ले के कारण टूटी शादी, शादी का पंडाल बना जंग का मैदान

loading...