Loading...

रजनीकांत की 2.0 में एमी जैक्सन का रोबोटिक लुक, पोस्टर

bollywood amy jackson special dance with rajinikanth in 2 point 0bollywood amy jackson special dance with rajinikanth in 2 point 0

मुंबई:  एमी जैक्सन ने फिल्म 2.0 की शूटिंग एमी जैक्सन ने कम्पलीट कर ली हैं, लेकिन वे इन दिनों रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का एक डांस नंबर शूट होने का इंतजार कर रहीं हैं. यह गाना एमी और सुपरस्टार रजनीकांत पर फिल्माया जाएगा. इस गाने की इन दिनों चेन्नई में रिहर्सल चल रही है.

 

फिल्म के बारे में एमी ने बताया है कि ‘मैं पहली बार रोबो पॉप नंबर करने की कोशिश कर रही हूं। रजनीकांत सर ने 2010 में आयी फिल्म रोबोट में इस तरह का डांस नंबर किया था, लेकिन मेरे लिए यह काफी नया हैं.“ आपको बता दे कि इस गाने को बॉस्को सीज़र कोरियोग्राफ करने वाले है, और अगले दस दिनों तक इस गाने की शूटिंग चलेगी.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तेज़ ट्रैक में माइकल जैक्सन के डबस्टेप और रोबोट डान्स का कनेक्शन लिया गया हैं, जिसके लिए एमी और रजनीकांत दोनों के अच्छे फिटनेस की बेहद जरूरत हैं. फिल्म 2.0 अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है.

 

गौरतलब है, कि ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन थीं, जबकि इस सीक्वल में रजनीकांत को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार 12 अलग-अलग अवतारों में नज़र आएँगे. चीन के मार्केट को देखते हुए, फिल्म 2.0 को चीन में 15000 से 20000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा सकता है.

 

पद्मावती ट्रेलर से ख़ुश हो, अलाउद्दीन खिलजी ने लिखा ये ख़त

शबाना आजमी ट्विटर हुई ट्रोल, पोहा को लिख दिया…

पद्मावती ट्रेलर: रणवीर उर्फ़ अलाउद्दीन खिलजी बेमिसाल है