इस हॉट समर अपने आपको इस तरह के फैशन से बनाइये कूल


इन दिनों गर्मी अपना कहर ढा रही है, और ऐसी गर्मी में फैशन पर ध्यान देना जरुरी हो जाता है. ऐसी तप्ती गर्मी में समझ में ही नहीं आता कि किस प्रकार का फैशन किया जाए. जो दिखने में तो स्टायलिस लगे ही साथ ही में इस चिलचिलाती हुई धुप से भी राहत मिल सके.

हर लड़का और लड़की समर के आते है अपने फैशन को लेकर थोड़ा चिंतित हो जाता है. वो इस गर्मी में इस तरह के फैशन को केरी करना चाहता है जिससे वो कुल दिखने के साथ साथ अपने आप में भी कुल फील करे. गर्मी के दिनों में लड़कियों के लिए ज्यादा परेशानी बढ़ जाती है.

ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जो आपके लिए काफी फायदेमंद होंगे. गर्मियों में शार्ट ड्रेस पहनना काफी अच्छा अनुभव होता है, आप शार्ट ड्रेस में कट स्लीव, स्कर्ट और प्रिंटेड क्रॉप टॉप भी पहन सकते है. गर्मियों के मौसम के आते ही अलग अलग तरह के प्रिंटेड टॉप मार्केट में आ जाते है. जो गर्मी के मौसम में आराम महसूस कराते है.

इसके साथ में है आप स्कर्ट, पलाजो, शार्टस और क्राप- टॉप जींस जैसे कई तरह के ड्रेसअप आपको इस गर्मी में कुल अनुभव कराते है. साथ ही में आपको फैशन ट्रेंड में भी बनाए रखते है. गर्मी से बचते हुए आप अपने फैशन को भी इन शार्ट ड्रेस से निखार सकते है. तो इस समर नो टेंशन और शार्ट ड्रेस से हो जाइये कूल.

 

 

वैलेंटाइन ऑउटफिट: वैलेंटाइन डे मतलब मतवाली बसंत ऋतू का आगमन

रिपब्लिक डे पर आप दे सकते है अपने आपको ट्रेंडी लुक

इस तरह का फैशन बनाएगा महिलाओ की पर्सनालिटी को और भी बेहतर

loading...